Amitabh Bachchan Gifted Prateeksha To Shweta Bachchan Price Is In Crores Of Property Know More Details

Date:


Amitabh Bachchan Gifted Pratiksha To Shweta Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हमेशा अपनी दमदार अदाकारी का लोहा मनवाया है. अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड के शहंशाह ने तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है और आज तक ये सिलसिला जारी है. अमिताभ बच्चन शानदार एक्टर तो हैं ही साथ ही वे एक अच्छे फैमिली मैन भी हैं. बिग बी अपने बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन से बेहद प्यार करते हैं. वहीं अमिताभ ने अब अपनी लाडली बेटी श्वेता बच्चन के बेहद बेशकीमती तोहफा दिया है.

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता को गिफ्ट किया अपना बंगला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन की सहमति के बाद विठ्ठल नगर सहकारी हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में बने अपने जुहू वाले बंगले ‘प्रतिक्षा’ को अपनी बेटी श्वेता बच्चन को 8 नवंबर 2023 को गिफ्ट कर दिया .बता दें कि प्रतिक्षा बंगला दो जमीनों पर बना हुआ है. उनमें से एक 9 हजार 585 स्क्वायर फुट में फैला है जिसके मालिक कंबाइंड रूप से जया बच्चन और अमिताभ बच्चन हैं. वहीं 7 हजार 255 स्क्वायर फीट के प्लॉट का मालिकाना हक अकेले अमिताभ के पास है.

वहीं अमिताभ-जया द्वारा श्वेता बच्चन को दिए गए  घर की डीड साइन हो चुकी है जिसमें  50.65 लाख रुपये रजिस्ट्रेशन और स्टांप ड्यूटी शुल्क दिए गए थे.बंगले की मार्केट वैल्यू की बात करें तो इसकी कीमत 50.63 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हालांकि ये कीमत कंफर्म नही हैं. वहीं बच्चन फैमिली ने इसे लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है. 

मुंबई में अमिताभ तीन बंगलों के हैं मालिक
बता देंं कि मुंबई में अमिताभ बच्चन  के तीन बंगले हैं, प्रतिक्षा, जलसा और जनक. जलसा में अमिताभ बच्चन रहते हैं. इसी बंगले के बाहर रविवार को अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ मुलाकात भी करते हैं. वहीं परिवार संग सभी त्योहार भी वे अपने इसी बंगले में मनाते हैं. 

अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट
अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी हाल ही में टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन स्टार गणपत में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’ मे कैमियो किया था. वहीं बिग बी अब जल्द ही 2898 एडी में नजर आएंगें. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रभास और दिशा पटानी भी दमदार रोल में दिखेंगें. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल रिलीज होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर 3’ की दहाड़ पड़ी ठंडी, अब चंद करोड़ कमाने में भी फिल्म के छूट रहे पसीने, जानें-13वें दिन का कलेक्शन

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Just in

Vande Bharat Save India Review: इलेक्शन के माहौल में ‘जिहाद’ पर...

0
Telugu Vande Bharat Save India Movie Review: मोदी सरकार ने लोकसभा चुनाव के ऐन मौके पर 4 साल के इंतजार और कड़े विरोध...

Lineman Review: बिना बिजली के जिंदगी में ‘आनंद’ और रिश्तों में...

0
Kannada Lineman Movie Review: मार्च का महीना सिनेप्रेमियों के लिए भरपूर मनोरंजन लेकर आया है. मार्च के पहले हफ्ते में तेलुगु, तमिल, कन्नड़...

Yodha Review: ‘योद्धा’ बनकर छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन और रोमांच...

0
नई दिल्ली. सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसमें राशि खन्ना, दिशा पाटनी और सनी हिंदुजा...

More like this
Related

Tanuj Virwani and fiance Tanya will have an intimate wedding in Lonavala: Source

Actor Tanuj Virwani and his now fiance...

Randeep Hooda Dances With Wife Lin Laishram On Sapna Choudhary Song Teri Aankhyan Ka Yo Kajal Video Viral

Randeep Hooda Lin laishram Dance Video: बॉलीवुड एक्टर...