12GB रैम वाले इस फोन से DSLR की तरह आती है फोटो, कमाल मोबाइल के साथ ईयरबड्स फ्री, आज पहली सेल

Date:


रियलमी के पिछले हफ्ते लॉन्च हुए रियलमी 12 प्रो+ 5G की आज पहली सेल है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी. सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत 4,000 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है. इसके अलावा इसकी खरीद पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिलेगा. वहीं अगर रियलमी.कॉम से 8जीबी,256जीबी वाला मॉडल खरीदते हैं तो एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत वायरलेस 3 ईयरफोन को मुफ्त में पाया जा सकता है. बता दें कि इसकी असल कीमत 1,799 रुपये है. इसके अलावा यहां से 12जीबी,25जीबी वाला मॉडल खरीदते हैं तो एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत फ्री एयर 5 ईयरबड्स को मुफ्त में पा सकते हैं. बता दें कि इसकी असल कीमत 3,699 रुपये है.

फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत ₹29,999 रुपये रखी गई है, जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹31,999 है. इसके अलावा फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत ₹33,999 रखी गई है.

ग्राहक इस डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन सबमरीनर ब्लू, नेविगेटर बेज और एक्सप्लोरर रेड वेरिएंट में खरीद सकते हैं.इस फोन की सबसे खास बात इसका 3X पेरिस्कोप पोर्टेट कैमरा है.

फोन में 6.7-इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है. रियलमी 12 प्रो+ 5G 93% टू बॉडी रेशियो के साथ आता है, और इसके स्क्रीन का रेजोलूशन 2412 x 1080 है और डिवाइस का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है.

कैमरे के तौर पर रियलमी के इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें OIS-असिस्टेड 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, OIS-असिस्टेड 64 मेगापिक्सल ओमनीविजन OV64B 3x पेरिस्कोप टेलीफोटो शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड यूनिट है. इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सोनी सेल्फी कैमरा और एक सेल्फ-पोर्ट्रेट मौजूद हैं.

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और ये 67W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी एटमॉस डुअल स्टीरियो स्पीकर मिलता है.

दिलचस्प बात यह है कि रियलमी 12 प्रो+ 5जी डुअल सिम, डुअल स्टैंडबाय को सपोर्ट करता है और 5जी नेटवर्क पर काम करता है. ये फोन 8GB या 12GB रैम और 128GB या 256GB के स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. ये फोन Realme UI 5.0 पर काम करता है.

Tags: Mobile Phone, Realme, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Just in

Vande Bharat Save India Review: इलेक्शन के माहौल में ‘जिहाद’ पर...

0
Telugu Vande Bharat Save India Movie Review: मोदी सरकार ने लोकसभा चुनाव के ऐन मौके पर 4 साल के इंतजार और कड़े विरोध...

Lineman Review: बिना बिजली के जिंदगी में ‘आनंद’ और रिश्तों में...

0
Kannada Lineman Movie Review: मार्च का महीना सिनेप्रेमियों के लिए भरपूर मनोरंजन लेकर आया है. मार्च के पहले हफ्ते में तेलुगु, तमिल, कन्नड़...

Yodha Review: ‘योद्धा’ बनकर छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन और रोमांच...

0
नई दिल्ली. सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसमें राशि खन्ना, दिशा पाटनी और सनी हिंदुजा...

More like this
Related

What does Bill Gates think of India’s efforts in field of AI? He says…

Microsoft co-founder Bill Gates on Thursday hailed...

Best mini gas stoves: Top 10 options for efficient cooking in small spaces

Having a reliable and efficient mini...

Best single burner gas stove: 10 safe options for quick & easy cooking

In today's kitchens, the single-burner gas...