रुक जाइए एक दो दिन और, फिर नहीं रगड़ना पड़ेगा पुराना फोन, इस हफ्ते आ रहे हैं 4 नए मोबाइल

Date:


Upcoming new mobile: नया फोन खरीदना हो तो सबकुछ ठोक बजा लेना चाहिए, ताकि पैसे बर्बाद न हों. अगर आप काफी समय से एक ही फोन इस्तेमाल कर रहे हैं और चला-चला कर थक गए हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस हफ्ते बाज़ार में चार कंपनी के धाकड़ फोन आने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं कौन से हैं वह स्मार्टफोन जिसके लिए थोड़ा इंतज़ार किया जा सकता है.

Moto G34 5G: इस फोन को 9 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले फोन के डिस्प्ले की भी जानकारी सामने आ गई है, जिससे मालूम हुआ है कि इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा और ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फोन में डॉल्बी अटमॉस स्टीरियो स्पीकर दिए जाएंगे. इसके अलावा पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि टर्बो पावर चार्जिंग तकनीक के साथ आएगी.

ये भी पढ़ें-फोन पर क्यों नहीं लगाना चाहिए कवर? सालों से चलाने वाले भी नहीं जानते नुकसान, पता चला तो निकाल फेकेंगे

Poco X6 Series: फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक पोको के इस सीरीज़ के फोन को 11 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा.  फ्लिपकार्ट पर पोको X6 सीरीज़ की एक माइक्रोसाइट लिस्ट की गई है, जिससे पता चलता है कि ये स्मार्टफोन वाइल्ड बूस्ट 2.0 गेमिंग ऑप्टिमाइज़ेशन से लैस होंगे. पोको X6 सीरीज़ के मॉडल में 120Hz डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है. कैमरे के तौर पर सीरीज़ के दोनों फोन में OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर हो सकता है.

Oppo Reno 11 Series 5G: इस फोन को भारत में 12 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. फीचर्स की बात करें तो ओप्पो रेनो 11 5जी में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके साथ पंच-होल कटआउट डिजाइन देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- लंबा क्यों नहीं होता चार्जर का तार? खास है मकसद या जानबूझ कर खेल करती हैं कंपनियां, 90% अनजान

Infinix Smart 8: इस फोन को 13 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. Infinix Smart 8 में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.6 इंच की एलसीडी डिस्प्ले होगी, जिसका HD+ रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा. कैमरा सेटअप की बात की जाए तो यह अपने प्राइस सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा. पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

Tags: Motorola, Oppo, Poco, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Just in

दर्शकों की उम्मीदों को Kill नहीं होने देगी ‘मर्सी किलिंग’ –...

0
Telugu movie Mercy Killing Review: तेलुगु सिनेमा में 12 अप्रैल को तीन बड़ी फिल्में-रौद्र रूपाय (Roudra Roopaya), मर्सी किलिंग (Mercy Killing) और नाइट...

Film Review ‘Bade Miyan Chote Miyan’: अक्षय-टाइगर की एक्शन पैक्ड के...

0
जब दो एक्शन खिलाड़ी एक साथ एक फिल्म में नजर आए, तो जरा सोचिए वो फिल्म कैसी होगी? ईद के मौके पर रिलीज...

Kannada Movie Avatara Purusha 2: जितनी उम्मीद थी, उतना नहीं चला...

0
Kannada Movie Avatara Purusha 2 Review: साउथ सिनेमा 5 अप्रैल को भी कई शैली (genre) की फिल्में लेकर आया है. पहले जानते हैं...

More like this
Related

What does Bill Gates think of India’s efforts in field of AI? He says…

Microsoft co-founder Bill Gates on Thursday hailed...

Best mini gas stoves: Top 10 options for efficient cooking in small spaces

Having a reliable and efficient mini...

Best single burner gas stove: 10 safe options for quick & easy cooking

In today's kitchens, the single-burner gas...