दिवाली से ठीक पहले Apple ने दिया बड़ा तोहफा, लगा दी है ऑफर्स की झड़ी, 14 नवंबर तक उठा लें फायदा

Date:


नई दिल्ली. त्योहारी मौसम में Apple के प्रोडक्ट्स पर लोगों की सबसे ज्यादा नजर रहती है. क्योंकि, इस समय इन प्रोडक्ट्स को छूट के साथ खरीदने का मौका रहता है. कई ई-कॉमर्स कंपनियां iPhone, Apple Watch और iPad मॉडल्स पर ऑफर्स दे रही हैं. इस बीच अब Apple India ने भी दिवाली के ठीक पहले अपने प्रोडक्ट्स पर फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की है. कंपनी अपने डिवाइसेज पर एक्सचेंज ऑफर्स और फ्लेक्सिबल पेमेंट ऑप्शन्स दे रही है. कंपनी थर्ड जनरेशन AirPods को iPhone 14 और iPhone 14 Plus के साथ कम कीमत में दे रही है.

iPhone 14 और iPhone 14 Plus को खरीदने पर थर्ड जनरेशन AirPods पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसी तरह ग्राहकों को उनके नए iPhone के साथ Apple Music का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा. साथ ही ग्राहक फ्री में AirPods पर अपना नाम या कोई पर्सनल नोट भी लिखवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: बजट में 5G फोन चाहिए तो लपक लो ये डील, अगर हाथ से छूटा मौका तो बाद में पछताएंगे!

14 नवंबर तक उठा सकते हैं ऑफर्स का फायदा
फेस्टिव ऑफर्स को इंस्टैंट कैशबैक जैसे दूसरे ऑफर्स के साथ कंबाइन नहीं किया जा सकता है. लेकिन, ग्राहक परचेज पर रेगुलर EMI और एक्सचेंज ऑप्शन का फायदा जरूर उठा सकते हैं. ये ऑफर्स 8 नवंबर से लेकर 14 नवंबर तक जारी रहेंगे. इनका फायदा ग्राहक ऐपल स्टोर ऑनलाइनApple BKC और Apple Saket फिजिकल स्टोर्स के जरिए उठा सकेंगे.

आपको ये भी बता दें कि ऐपल एलिजिबल प्रोडक्ट्स पर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन्स पर 10,000 रुपये तक की इंस्टैंट सेविंग भी ऑफर कर रहा है. ग्राहक लीडिंग बैंकों के जरिए 3 या 6 महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स का भी फायदा उठा सकते हैं.

इसी तरह ऐपल द्वारा ऐपल टीवी और ऐपल म्यूजिक प्लेलिस्ट के जरिए दिवाली के लिए खासतौर पर क्यूरेट किए गए इंटरटेनमेंट कंटेंट भी उपलब्ध कराये जा रहे हैं. इन सबके अलावा 14 नवंबर तक दिवाली सेलिब्रेशन के तहत Apple BKC पर लाइट अप मुंबई नाम से फ्री टॉक्स और वर्कशॉप्स की सीरीज भी ऑफर की जा रही है.

Tags: Apple, Diwali, Diwali Celebration, New Iphone



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Just in

‘एंग्री यंग मैन’ विशाल का रोमांच पैदा करने वाला ‘हाई एक्शन...

0
Rathnam Movie Review: साउथ की फिल्मों में ‘एक्शन’ चरम पर होता है. सिनेमा के शौकीनों का एक बड़ा तबका साउथ की फिल्में सिर्फ...

भुला दिए गये इतिहास के अंश को पेश करती है, ‘रजाकार’,...

0
नई दिल्ली. बड़े-बड़े स्वतंत्रता सैनिनियों ने संघर्ष कर देश को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन आज़ादी के बाद एक रियासत...

जंगल में अस्तित्व के लिए दंगल, कहानी पुरानी, तड़का नया –...

0
Tamil movie Rooban Review: मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा ने शुक्रवार 19 अप्रैल को कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं की हैं. इन क्षेत्रीय...

More like this
Related

What does Bill Gates think of India’s efforts in field of AI? He says…

Microsoft co-founder Bill Gates on Thursday hailed...

Best mini gas stoves: Top 10 options for efficient cooking in small spaces

Having a reliable and efficient mini...

Best single burner gas stove: 10 safe options for quick & easy cooking

In today's kitchens, the single-burner gas...